Share Spirituality

Your dedication will help Hindu Dharma and Culture to promote and preserve through the education to our children. 

 

Donations by Heart, Mind and Body. You can use your time to make the donation through disseminating the message of Humanity by putting it in practice. You don't need any money to make this donation. Please be generous to Promote, Preserve and Practice the teachings of our Hindu scriptures by donating your time for yourself and for others. This is going to be your big donation to Geeta Mandir, USA.

 

हम एक एक साल पहले से जनम-दिनशादी की वर्षगाँठ और भी बहुत कुछ मनाने के लिए इंतजाम कर लेते है। इसी तरह से अपने धर्म और संस्कृति की सुरक्षा की रक्षा के लिए हम सभी को मिलकर अपना योगदान देना आवश्यक समझना चाहिए। अपने स्वयं के घर में पूजा की व्यवस्था करे और दुसरो को सम्मिलित करके सभी को लाभान्वित करे। दुसरो की घर में भी जाकर पूजा करे और इस कार्य को निस्वार्थ भाव से धर्म और अध्यात्म के विकास और उसके प्रचार के भाव से करे। इस कार्य के लिए बहुत धन की आवश्यकता नहीं है। जितनी श्रद्धा भक्ति है उसके अनुसार आप कर सकते है। कुछ भी नहीं है तोभगवद गीता के अनुसार श्री कृष्ण भगवान् ने कहा है कीपत्रंपुष्पमफलम, तोयं मुझको अर्पण करे।

अपने अहंकार, लोभक्रोधमोहमायाअशांति सभी बुराईयो का प्रभु के चरणों में अभिषेक कर दे अगर इन सभी बातो का त्याग नहीं करते है और प्रभु पर दूधदहीमाखनमिठाईधन, आभूषण का अभिषेक करते रहना व्यर्थ होगा। प्रभु तो प्यार के श्रद्धा के भूखे है। प्रेम का व्यवहार दुसरो के साथ करने से प्रभु को ख़ुशी मिलती है।